विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ हैं सचिन तेंदुलकर : सनथ जयसूर्या

Sachin Tendulkar is the best in international cricket: Sanath Jayasuriya
तिरुवनंतपुरम: श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने कहा है कि भारतीय महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता।
त्रिवेंद्रम प्रेस क्लब द्वारा आयोजित जर्नलिस्ट्स प्रीमियर लीग (जेपीएल) के समापन समारोह में अतिथि के रूप में आए जयसूर्या ने कहा कि दो दशक से ज्यादा क्रिकेट खेलना भी इस शीर्ष क्रिकेट की महान उपलब्धि है।
पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, हर कोई जानता है कि उन्होंने क्रिकेट में क्या किया है और वह अपने देश के लिए कितने समर्पित थे। वह सरल व्यक्ति हैं और उनसे आराम से मुलाकात की जा सकती है। मैंने अभी तक जितने खिलाड़ियों को देखा है, वह उनमें सर्वश्रेष्ठ हैं और वह विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ हैं।
श्रीलंका की राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष जयसूर्या ने कहा कि हाल में संन्यास लेने वाले तेंदुलकर के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलना उनकी जिंदगी के बेहतरीन क्षण थे। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली मौजूदा भारतीय टीम का बल्लेबाजी लाइन अप भी शानदार है, जिसमें युवा विराट कोहली और सुरेश रैना बहुत अच्छा खेल रहे हैं।

No comments: